टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 (शुरुआती रुझान): सलमान खान की फिल्म को 45% से अधिक की गिरावट का सामना करना पड़ा, भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल ने धूम मचा दी!

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 को चौथे दिन क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। अभी विवरण पढ़ें!

त्योहारी सीज़न के समापन के साथ सलमान खान की अगुवाई वाली टाइगर 3 की टिकट खिड़की पर गति धीमी हो गई है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई और कुछ शानदार लेकर आई अब तक टाइगर थ्रीक्वल ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कुल 148.50 करोड़ जोड़ लिए हैं। अग्रिम बुकिंग का रुझान जबरदस्त रहा है, लेकिन स्पॉट बुकिंग और ओवर-द-काउंटर बिक्री एकल है

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच का असर दर्शकों की संख्या पर पड़ा!

यहां तक ​​कि कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और डेविड बेकहम सहित ए-लिस्टर्स को भी वानखेड़े स्टेडियम में विराट कोहली की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग पारी का जश्न मनाते हुए देखा गया। जब क्रिकेट की बात आती है तो भारत में बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है, इसलिए यह उम्मीद की गई थी कि लोग टाइगर 3 देखने के लिए थिएटर हॉल में जाने के बजाय घर पर अपने टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहेंगे।

टाइगर 3 के लिए चौथे दिन के शुरुआती रुझान

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाई दूज पर भारत बनाम न्यूजीलैंड के ओवरलैप होने से सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्मों की कमाई पर भारी असर पड़ा। जैसा कि शुरुआती रुझान आ रहे हैं आ रहे शुरुआती रुझानों के अनुसार, टाइगर 3 चौथे दिन 21-23 करोड़ के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जोड़ रहा है।यह कल की 44.75 करोड़ की कमाई से 53-48% से अधिक की गिरावट है.

इस बीच, निश्चित रूप से आशा की एक किरण है। टिकट खिड़की पर कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, और टाइगर 3 के पास भुनाने का एक बड़ा मौका है। उसे बस अगले दो दिनों में अपना गढ़ बनाए रखना है;

अब तक किसके पक्ष में काम हुआ?

शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की कैमियो उपस्थिति ने निश्चित रूप से दर्शकों को उत्साहित कर दिया। हालाँकि, रिलीज़ पर मिली-जुली प्रतिक्रिया ने वाईआरएफ की जासूसी फिल्म की चर्चा को प्रभावित किया। होना भी क्या है यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि शुरुआती समीक्षाओं के अनुकूल नहीं होने के बावजूद, सलमान खान अपनी सबसे बड़ी ओपनर हिट करने में कामयाब रहे। कैटरीना कैफ ने अपनी झोली में डाला एक और शतक, अब दीपिका पादुकोण के साथ बराबरी पर। यह फिल्म इमरान हाशमी के लिए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के मामले में भी गेम-चेंजर रही है।

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद टाइगर 3 वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड में पांचवीं किस्त है। यह फिल्म रविवार 12 नवंबर 2023 को रिलीज हुई थी।

नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमान और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। कोइमोई द्वारा संख्याओं को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है।

अधिक बॉक्स ऑफिस अपडेट के लिए पीपलबुलेटिन से जुड़े रहें!

Leave a comment