भारत vs ऑस्ट्रेलिया लाइव स्कोर अपडेट, विश्व कप 2023 फाइनल: ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की, छठी बार विश्व कप जीता ।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 फाइनल के पीपलबुलेटीन के लाइव कवरेज में आपका स्वागत है। यह उतना ही नैदानिक ​​था जितना एक प्रदर्शन हो सकता है। गेंद से ऑस्ट्रेलिया का दबदबा रहा. फिर बल्ले से घरेलू समर्थन का भारी दबाव झेला और विजयी हुए। बदलाव की क्या कहानी है.दो गेम के बाद तालिका में सबसे नीचे और फिर नौ गेम की जीत की राह पर आगे बढ़ना। इसने अपने रास्ते में आने वाली हर टीम को परास्त किया, यहां तक ​​कि कुछ मौकों पर हार के जबड़े से जीत भी खींचकर ताज हासिल किया।

Key Updates

Player of the Match – Travis Head

ICC World Cup 2023 – Presentation Ceremony

LIVEAmazing catch by Travis Head!

Gill falls!

Playing XIs

TOSS – AUSTRALIA

What happened the last time India played Australia in a World Cup final?

ICC World Cup 2023 Final Closing Ceremony – LIVE

India vs Australia – Key Battles in the final

How much of an impact will the coin toss make?

What to expect from the pitch today?

Travis Head in elite company:

ट्रैविस हेड उसी वनडे विश्व कप के फाइनल, सेमीफाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच जीतने वाले चौथे खिलाड़ी बने:

ऑस्ट्रेलिया के ट्रैविस हेड एक ही वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल और फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने वाले चौथे खिलाड़ी बने।रविवार को अहमदाबाद में भारत के खिलाफ 2023 के शिखर सम्मेलन में उनकी टीम की जीत के बाद।

Emotions running high:

विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद भावुक हुए मोहम्मद सिराज:

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ICC वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली करारी हार के बाद भारत के मोहम्मद सिराज को रोते हुए देखा गया तो भावनाएँ बहुत अधिक थीं।

Leave a comment